Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

परिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागत

-
रजनीश शर्मा । | March 29, 2024 06:37 PM


हमीरपुर,

इसे परिवर्तन ही कहा जाएगा जब सुजानपुर बीजेपी मंडल जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का स्वागत करता नजर आया।
सुजानपुर से जीत की हैट्रिक जमा चुके राजेंद्र राणा का भाजपा में शामिल होने के बाद  अपने विधानसभा हलके में पहुंचने पर हजारों लोगों की भीड़ ने जय श्री राम के नारों के साथ भव्य स्वागत किया। उनके स्वागत कार्यक्रम में सुजानपुर का पूरा भाजपा मंडल मौजूद रहा। कार्यक्रम में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा के प्रभारी पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर और नादौन के पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री भी शामिल हुए।
जैसे ही राजेंद्र राणा की गाड़ियों का काफिला हमीरपुर के नित गेट के पास पहुंचा तो वहां ढोल नगाड़ों और रणसिंहा की गंज के साथ उनका भव्य स्वागत हुआ। फिर सराहकड़ में आयोजित जनसभा में सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रोफेसर विक्रम राणा ने राजेंद्र राणा का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
अपने संबोधन में राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार वेंटिलेटर पर है और चंद दिनों के मेहमान है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति तमाम पीड़ा बर्दाश्त कर सकता है लेकिन स्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकता। प्रदेश के नौ विधायकों ने प्रदेश के लिए स्वाभिमान की लड़ाई लड़ी है और अपनी सीटें कुर्बान की हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस ताश के पत्तों की तरह बिखर रही है और इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 20 का आंकड़ा भी पर नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने पूरी दुनिया में अपना परचम फहराया है। मोदी जैसा सशक्त नेतृत्व ही देश को आगे ले जा सकता है। राजेंद्र राणा ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा दूरी बनाए रखने पर कांग्रेस को आधे हाथों लिया।
राजेंद्र राणा ने कहा कि उनकी घर वापसी हुई है और अब सुजानपुर के विकास को पूरी ताकत से आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में उन्हें मान सम्मान प्रदान करने के लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हिमाचल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आभारी है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि पूरे संस्कृत क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर को बढ़-चढ़कर लीड दिलाने के लिए सभी लोग एकजुट होकर काम करेंगे। राजेंद्र राणा ने कहा कि पार्टी में सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

इससे पहले भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रोफेसर विक्रम राणा ने अपने संबोधन में कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री व लोकसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और विधानसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा को ऐतिहासिक बढ़त दिलाई जाएगी।

पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर ने भी जनसभा को संबोधित किया और कहा कि 4 जून को जब चुनावी नतीजे आएंगे तो उसके बाद हिमाचल में कांग्रेस की सरकार का भी पतन हो जाएगा।

इस अवसर पर मोहाली जिला भाजपा के वाइस प्रेसीडेंट व पूर्व सैन्य अधिकारी कर्नल भूपेंद्र सिंह शाही जी ने भी जनसभा को संबोधित किया और उन्होंने लोगों से राजेंद्र राणा को बढ़-चढ़कर सहयोग देने और भारी मतों से जीताने की अपील की ताकि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ और मजबूत किया जा सके।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री  भरमौर में पोलिंग पार्टियों के लिए पहली चुनावी रिहर्सल  संपन्न एक किसान से किए वादे को निभाने खेतों में पहुंचे डीसी जतिन लाल लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए किया प्रेरित  सख्ती से लागू हों सड़क सुरक्षा कानून - उपायुक्त जतिन लाल लाहौल स्पीति में ईवीएम और वीवीपैट को लेकर पोलिंग ऑफिसर्स को दी ट्रेनिंग  689 मतदान कर्मियों ने प्रशिक्षण में भाग राज्यपाल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया जमा दो स्कूल बागीपुल में स्वीप टीम ने बच्चों को बताया वोट का महत्व धर्मशाला महंतां और बधमाणा में लोगों को बताया वोट का महत्व दस साल से भाजपा के पास सत्ता, जनता को दें अपने काम का हिसाब : नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,64,74,450
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy